Thu. Apr 18th, 2024


सतीश कौशिक की मौत के मामले विकास मालू की पत्नी का खुलासा- India TV Hindi

Image Source : FILE PHOTO
सतीश कौशिक की मौत के मामले विकास मालू की पत्नी का खुलासा

सतीश कौशिक की मौत के मामले में हर रोज कुछ नई जानकारी निकलकर सामने आ रही है। सतीश कौशिक ने मौत से पहले जिस फार्महाउस में पार्टी की थी वह कुबेर ग्रुप के मालिक विकास मालू का है। विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाए थे कि उसके पति का सतीश की मौत के पीछे हाथ हो सकता है। विकास मालू की पत्नी ने आज एक और बड़ा खुलासा किया है। विकास की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को मेल के जरिए एक और शिकायत दी है।

इंस्पेक्टर विजय सिंह पर जांच भटकाने के आरोप

ताजा जानकारी के मुताबिक विकास मालू की पत्नी का कहना है कि जिस इंस्पेक्टर को सतीश कौशिक की मौत की जांच का जिम्मा सौंपा है उस इंस्पेक्टर विजय सिंह ने विकास मालू की पत्नी के रेप केस में भी जांच को भटकाने की कोशिश की थी। मेल के जरिए की गई शिकायत में विकास मालू की पत्नी ने इंस्पेक्टर विजय को जांच से हटाने की गुजारिश की है।

पुलिस ने किया विकास मालू का बयान दर्ज
वहीं, दिल्ली पुलिस अब तक 174 CRPC के तहत ही इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस फार्म हाउस के मालिक विकास मालू का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है, जिसमें उसने सतीश कौशिक की तबियत खराब होने की बात बताई थी। विकास मालू की पत्नी ने सतीश कौशिक की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए अपने पति पर आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक अब तक सतीश कौशिक के परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पीएम रिपोर्ट में हार्ट अटैक की बात ही सामने आई है। सतीश कौशिक का विसरा जांच के लिए भेजा गया है।

विकास मालू की पत्नी ने नहीं कराया बयान दर्ज
विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस ने उससे संपर्क किया था लेकिन उसने अब तक अपना बयान दर्ज नहीं करवाया है। दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी को बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस दिया है। सूत्रों की मानें तो दिल्ली पुलिस विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करने के बाद दोबारा विकास मालू का बयान दर्ज कर सकती है। सतीश कौशिक की मौत के मामले में सतीश कौशिक के PA, फार्म हाउस के मालिक, गार्ड, फार्म हाउस में उस दौरान मौजूद गेस्ट समेत कुल मिलाकर अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें-

‘नाटू नाटू’ और ‘द एलीफेंट व्हिसपरर्स’ ने जीता Oscar, पीएम मोदी ने जमकर की तारीफ 

उमेश पाल शूटआउट: क्या नेपाल में है अतीक का बेटा असद? खोजने पहुंची पुलिस की दो टीमें

https://www.youtube.com/watch?v=B8YQ6LSdO1s

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *