Thu. Feb 22nd, 2024


harjot singh bains- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस और आईपीएस डॉ. ज्योति यादव की शादी मार्च महीने में ही होगी।

चंड़ीगढ़: पंजाब सरकार में शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस की शादी होने जा रही है। बैंस 32 साल के हैं और अब वह शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। हरजोत सिंह बैंस की शादी 2019 बैच की IPS डॉ. ज्योति यादव से हो रही है। शिक्षा मंत्री और आईपीएस की शादी की पंजाब में खासी चर्चा है। आईपीएस ज्योति इस समय एसपी हेडक्वार्टर मानसा में तैनात हैं और उनका परिवार गुरुग्राम में रहता है। दोनों इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे। आनंदपुर साहिब में रीति-रिवाजों के साथ कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस और आईपीएस डॉ. ज्योति यादव की शादी मार्च महीने में ही होगी। शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

केजरीवाल, भगवंत मान होंगे शामिल


पंजाब के शिक्षा मंत्री की शादी में कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हो सकती हैं। इसको लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी सुरक्षा के इंतजाम किए जा रहे हैं। शादी समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान के साथ दिल्ली और पंजाब के कई मंत्री शामिल हो सकते हैं। आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

आपको बता दें कि सालभर के अंदर AAP के कई विधायक और मंत्री शादी कर चुके हैं। सीएम भगवंत मान ने भी अभी पिछले साल ही शादी रचाई थी। वहीं, संगरूर विधायक नरिंदर कौर भराज और फिरोजपुर के विधायक रणवीर सिंह भुल्लर ने अभी कुछ दिनों पर पहले ही शादी रचाई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *