Tue. Apr 23rd, 2024


Amazon mega electronic days sale, electronic days sale Discount Offer, Discount and Offers on Amazon- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो एप्पल काफी दिनों से इस फीचर को एयरपॉड्स में ऐड करने पर विचार कर रही थी।

सैन फ्रांसिस्को: दिग्गज टेक कंपनी एप्पल अपने नए नए इनोवेशन के लिए जानी जाती है। कंपनी अपने हर प्रोडक्ट में यूजर्स को खास फीचर्स देती है। अब कंपनी ने अपने एयहपॉड्स में यूजर्स को एप्पल वॉच में आने वाला एक फीचर देने के मोड में नजर आ रही है। माना जा रहा है एप्पल अगले दो साल में एयरपॉड्स में हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स को अपग्रेड कर सकता है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, टेक दिग्गज वर्षों से अपने एयरपॉड्स में स्वास्थ्य संबंधी फीचर्स को ऐड करने पर विचार कर रहा है।

अब, ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन के अनुसार, आखिरकार ऐसा हो रहा है। गुरमैन का मानना है कि आईफोन मेकर ‘अगले या दो साल में एयरपॉड्स को एक हेल्थ टूल बनने के लिए अपग्रेड कर सकते हैं’ और उनमें हियरिंग डेटा प्राप्त करने की क्षमता भी इसमें मौजूद होगी।

ऑक्सीजन लेवल और हॉर्ट रेट को करेगा मॉनीटर

इससे पहले 2020 में, यह बताया गया था कि तकनीकी दिग्गज ब्लड ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट जैसे डेटा की निगरानी के लिए एयरपॉड्स के भविष्य के संस्करणों में एम्बिएंट लाइट सेंसर जोड़ने की योजना बना रहे थे। बाद में 2021 में, एक अन्य रिपोर्ट में उल्लेख किया गया था कि कंपनी अपने एयरपॉड्स के लिए नई स्वास्थ्य-केंद्रित फीचर्स की खोज कर रही थी।

इस बीच, इस साल जनवरी में, टेक एक्सपर्ट मिंग-ची कुओ ने कहा था कि कंपनी अगली पीढ़ी के एयरपॉड्स के बड़े पैमाने पर शिपमेंट शुरू करेगी, जिसकी कीमत अगले साल की दूसरी छमाही या 2025 की पहली छमाही में 99 डॉलर और नए एयरपॉड्स मैक्स हो सकती है।

यह भी पढ़ें- मार्केट में धूम मचा रहा है ये सरकारी सोलर स्टोव, अब नहीं लेना पड़ेगा महंगा सिलेंडर, जानें इसका प्राइस

Latest Business News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *