Tue. Apr 23rd, 2024


gunshot video viral punjab- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो

हमारे देश में शादियों में गोली चलाना लगभग एक प्रथा बन गई है। मतलब ऐसा लग रहा है कि शादी में फायरिंग नहीं हुई शानो शौकत में कमी आ जाएगी। आप भी शादियों में गए होंगे और देखे होंगे। आप सोच रहे होंगे कि हम शादियों में फायरिंग की बात क्यों कर रहे हैं? ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लगातार गोलियों की आवाज सुनी जा सकती है। 

एक बाद एक बाद फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक यह पंजाब के तरनतारन का है। ये एक शादी समारोह का वीडियो है, जिसमें करीब 100 गोलियां चली थीं। पुलिस अब वीडियो के आधार पर कार्रवाई की तैयारी कर रही है। इस मामले को तरनतारन के गांव ठठियान का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो एक शादी समारोह का है। जिसमें करीब 100 को एक साथ फायर किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गोली चलाने वालों की पहचान शुरू कर दी है। 

एक साथ कुई युवकों ने चलाई बंदूक 

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कई युवकों के हाथों में बंदूकें नजर आ रही हैं। हर कोई आसमान की तरफ बंदूक लेकर हवा में फायरिंग कर रहा है। वहीं, आप सुन सकते हैं कि बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी बज रहा है। आपको बता दें कि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है। आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। पुलिस भी इस तरह की घटनाओं में कमी लाने के लिए सख्त नजर नहीं आती है। अब वीडियो सामने आने के बाद पंजाब पुलिस एक्टिव हो गई है। वहीं वीडियो में दिख रहे लगभग लड़के अंडरग्राउंड हो गए हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *