Tue. Apr 16th, 2024


Bihar CM Nitish Kumar and Deputy CM Tejashwi Yadav- India TV Hindi News

Image Source : ANI
Bihar CM Nitish Kumar and Deputy CM Tejashwi Yadav

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आगे ही कुछ ऐसा कह दिया जिससे तेजस्वी जरूर थोड़ा असहज हो गए होंगे। सीएम नीतीश कुमार ने अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने ही RJD के पुराने दौर की याद दिलाकर सभी को चौंका दिया। मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने कहा कि पटना में कुछ था क्या? शाम होते ही सारी दुकानें बंद हो जाती थीं। आज कितना काम हुआ है। 

नीतीश ने याद दिलाया RJD का दौर

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पहले पटना में क्या था? नीतीश तेजस्वी के सामने ही आरजेडी के पुराने दौर की याद दिलाने लगे। नीतीश ने कहा कि उस वक्त शाम होते ही सारी दुकानें बंद हो जाया करती थीं। नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि आप मीडिया वाले पहले और अब की स्थिति के बारे में नई पीढ़ी को बताइए। नीतीश ने पुराने दौर की बातों को मीडिया को भी याद कराने को कहा। ज्ञान भवन में आयोजित स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम में तेजस्वी की मौजूदगी में नीतीश ने ये बातें कहीं है।

जेब में मास्क लेकर घूम रहे नीतीश
इस दौरान नीतीश कुमार ने अपनी जेब से मास्क निकाल कर दिखाते हुए कहा कि लोग मास्क लगाना भूल गए थे, हम भी आजकल पॉकेट में ही लेकर चलते हैं। लेकिन ध्यान देना होगा। आज कल फिर कोरोनावायरस की खबर आ रही है, सब जगह फिर बढ़ रहा है, ध्यान रखना है। नीतीश ने कहा कि लोग मास्क लगाना भूल गए थे, पॉकेट में रखते थे, देखिए हम भी पॉकेट में ही रखे हुए हैं, लेकिन हमको लगता है कि फिर से मास्क पहनवाना पड़ेगा।

प्रशांत किशोर को लेकर भी भड़के
वहीं इससे पहले आज नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर के बयान पर भी जवाब दिया था। हाल ही में प्रशांत ने कहा था कि नीतीश ने JDU सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के जरिए भाजपा के साथ बातचीत की एक लाइन खुली रखी है। इसको लेकर बिहार सीएम ने जवाब दिया था कि उस आदमी का नाम क्यों लेतें हैं। आप कृपा करके उस आदमी का नाम मेरे सामने मत लीजिए। नीतीश ने आगे कहा कि वह अपनी पब्लिसिटी के लिए बोलता है। हम किसी जमाने में उसको बहुत मानते थे। उन्होंने कहा कि हमने जिन लोगों की इज्जत की है, उसने कितना दुर्व्यहार किया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *